Trending Topics

OMG! बाय-बाय सर लिखकर युवक ने छोड़ दी नौकरी

resignation letter viral

आज के समय में इंटरनेट पर कई अनोखी चीजें वायरल होती हैं। जी हाँ और इस लिस्ट में कभी फोटो होती है, कभी वीडियो होते हैं तो कभी-कभी रेजिग्नेशन लेटर। जी हाँ, कई  बार अजीबो-गरीब ऐप्लिकेशन या लेटर वायरल हो जाते हैं जिन्हें पढ़कर पूरा मजा आता है। अब इन दिनों भी एक ऐसा रेजिग्नेशन लेटर वायरल हो रहा है जिसमें पढ़ने के लिए बहुत कुछ नहीं है लेकिन लोगों को काफी मजा आ रहा है। जी दरअसल इस समय पूरे सोशल मीडिया पर इस त्याग पत्र को पढ़ा जा रहा है और इसे पढ़कर लोग अपना-अपना अलग ही आनंद ले रहे हैं। 

जी दरअसल इस शख्स ने तीन शब्दों में ही बॉस को इस्तीफा थमा दिया। वैसे तो लोग जब इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में इसका मैटर तैयार करते हैं। हालाँकि इसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और अपना अनुभव भी शेयर करते हैं।

इसके अलावा कई बार इस्तीफा देने की वजह भी बताई जा रही है, हालाँकि इस वायरल लेटर में केवल डियर सर के बाद 'बाय-बाय सर' ही लिखा गया है। इस ट्विटर पर कावेरी नाम की यूजर ने इस लेटर की तस्वीर शेयर की। आप देख सकते हैं इस रेजिग्नेशन लेटर को जिसे पढ़कर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दीं। कई लोगों ने अपने-अपने अनुभव भी साझा किए। कई लोगों ने इससे सहायता भी ली है और उनका कहना है वह भी ऐसा ही करेंगे।

आपने देखा क्या दुनिया का सबसे बड़ा समोसा

भारत में गे कपल ने रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

 

1