Trending Topics

6 साल की इस बच्ची की खूबसूरती के सभी दीवाने है

  • December 14, 2017
  • Jolly
six year old model dubbed the most beautiful girl in the world

मॉडल बनने के सपने को पूरा करने के लिए लड़किया बचपन से ही तैयारी करना शुरू कर देती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बच्ची से मिलवा रहे है जिसकी खूबसूरती के आप दीवाने हो जायेंगे. इन दिनों इस 6 साल की एक बच्ची की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

 

 

 

 

इस बच्ची की खूबसूरती को देखकर तो आपके भी होश उड़ जायेंगे. वाकई में इस क्यूट सी बच्ची को भगवान ने बड़े ही फुर्सत से बनाया है. इसे देखकर लग रहा है मानो सारे ज़माने की खूबसूरती भगवान ने इस बच्ची को ही दे दी हो जैसे. बड़ी-बड़ी मॉडल्स और खूबसूरत एक्ट्रेस को भी इस बच्ची ने पीछे छोड़ दिया है.

इस बच्ची की क्यूटनेस और झील-सी नीली आँखे देखकर तो हर कोई इसका दीवाना हो गया है. इस खूबसूरत बच्ची का नाम है अनास्तासिया कोनेजेवा. अनास्तासिया रूस की रहने वाली है. इतनी छोटी उम्र में ही इस बच्ची के ढेरो फैन है.

अनास्तासिया को फैंस ने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की कह दिया है. इंस्टाग्राम पर लगातार इसके फॉलोवर्स बढ़ते ही जा रहे है. इस 6 साल की बच्ची के इंस्टाग्राम पर  8 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. इतनी छोटी सी उम्र में ही ये बच्ची मॉडल बन गई है.

अनास्तासिया रूस के ब्रांड चोबी किड्स के लिए मॉडलिंग करती है. जब अनास्तासिया 4 साल की थी तब ही उनकी मां एना ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बना दिया था. फैंस उनके हर फोटोज को खूब लाइक और कमैंट्स करते है.

You may be also interested

1