Trending Topics

इन तस्वीरों को देखते ही हंस-हंस के पेट पकड़ लेंगे आप

funny photos viral funny photos amazing weird photos

आज के समय में इंटरनेट पर कई प्रकार की तस्वीरें वायरल हो जाती हैं और उन्हें देखने के बाद कुछ समझ नहीं आता है. ऐसे में कई बार कुछ तस्‍वीरें ऐसी होती हैं जिन्‍हें बार-बार देखने को मन करता है और उन्हें देखकर बार-बार हंसी भी आती है. ऐसे में साधारण सी दिखने वाली इन तस्‍वीरों में जरा सी छेड़छाड़ क्‍या की, ये तो मजेदार बन गईं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आजकल हर कोई अपने दिन बोरियत में गुजारने के बाद शाम को इत्मीनान से या कभी भी हंसी, फनी तस्वीरें देखने बैठ जाता है ताकि उसका दिन बन जाए. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए हैं कि हंस-हंस के आप पेट पकड़ लेंगे.

1. देखिए सड़क किनारे बनी इस पत्‍थर की मूर्ति का मतलब क्‍या है, अब यह किसी को नहीं पता था लेकिन जब हाथ में रेजर पकड़ा दिया तो मूर्तिशिल्‍प के मायने ही बदल गए और अब देखकर कुछ अच्छा लगता है.

2. हम सभी डस्‍टबिन में भले ही कूड़ा डालते हों लेकिन उसे जरा सी कलाकारी क्‍या कर दी, लोगों ने मुड़-मुड़कर देखना शुरु कर दिया और अब सभी को आनंद आ रहा है.

3. अरे जनाब ये डस्‍टबिन की आंखें नहीं बलि बासी अंडे हैं जो जरा सी क्रिएटिविटी के शिकार हुआ है और इसने इस कूड़ेदान को भी आकर्षित बना दिया.

4. जी दरअसल यहाँ पत्‍थर से बनी इस डिजाइन को स्‍विच ही बना डाला और ऐसी सोच को सौ बार सलाम हैं मेरा.

5. बताओ अब भला दीवार पर आइसक्रीम को कोन बनाना कोई इन जनाब से सीखे, वाकई में मजेदार.

1