Trending Topics

अगर आपको लगता है की पब्लिक प्लेस में ब्रेस्टफीडिंग करवाना गलत है, तो आपकी सोच गन्दी है

Stunning Photos That Empower Moms To Breastfeed In Public

हमारे समाज में एक महिला को देवी का दर्जा दिया जाता है लेकिन ये सिर्फ कहने की बातें है। वैसे तो हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है की नारी वो है जो सब कुछ सहने के बाद भी कुछ नहीं कहती है। एक महिला एक माँ होती है जो अपने बच्चो का दर्द बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं कर सकती है, वो अपने बच्चो को भूखा नहीं देख सकती है। ऐसे में अगर एक बच्चे को बीच राह में भूख लगती है तो क्या माँ को उसे खाना नहीं देना चाहिए?? अगर वो बच्चा छोटा है और भूख की वजह से रो रहा है तो क्या माँ को उसे दूध नहीं पिलाना चाहिए ?? 

यह वो सवाल है जो हम आपसे बहुत समय से कर रहें है। क्योंकि सरेआम Breastfeeding को लेकर लोग भद्दी बातें करते है, गलत बात कहते है, उसे गलत ठहराते है तो क्या ये सब सही है ??

नहीं अगर बच्चे को भूख लगी है और माँ उसे सरेआम Breastfeeding करवा रहीं है तो इसमें वो गलत नहीं है बल्कि आप गलत हो जो उसे बुरी नजरों से देख रहें हो !!

जी आज हम जो तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है सभी Breastfeeding की है और बहुत ही खूसबूरत है इन तस्वीरों को देखकर एक अलग ही अनुभूति मन को होती है वाकई में इन तस्वीरों में सुंदरता कूट कूट कर भरी हुई है।

आप सभी ने कुछ समय पहले भी एक तस्वीर वायरल होती हुई देखी होगी जो जून की थी जब एक ऑस्ट्रेलिया मंत्री ने लोगों की रूढ़िवादी सोच को चुनौति देते हुए संसद में भाषण देते हुए अपने बच्चे को दूध पिलाया था।

1