Trending Topics

Video: महिला पत्रकार ने पूछा मैथ्स का फॉर्मूला, छात्र का जवाब सुनकर हंस पड़ेंगे आप

The female journalist asked the formula of maths student funny reply

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो भी स्कूल के बच्चों का हैं। जी दरअसल, बच्चे मैथ्स का पेपर देकर घर लौटने की तैयारी कर रहे थी, इसी बीच एक महिला पत्रकार उन्हें रोककर उनसे मैथ्स का फॉर्मूला पूछना शुरू कर देती है। इस दौरान वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ बच्चे तो इसका सही जवाब दे जाते हैं, लेकिन एक छात्र जो जवाब देता है, उसे सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं। जी दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला रिपोर्टर स्कूली छात्रों से सवाल पूछ रही होती है।

इसी बीच वह छात्रों से कहती है a+b का होल क्यूब का फॉर्मूला आपके 10th में रहता है न। इस पर बच्चे जवाब देने लगते हैं। इस दौरान एक बताता है, तो दूसरा उसे सही करने की कोशिश करता है। इसी बीच रिपोर्टर और भी बच्चों से यही सवाल करती है। 

जिस पर एक बच्चा कुछ ऐसा जवाब देता है, जिसे सुनकर किसी को भी हंसी आ जाएगी। वैसे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर deveshup45 नाम के यूजर ने शेयर किया है। जी हाँ और ये वीडियो इंटरनेट पर सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, भाई अपना भी वही हाल है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, पंजाबी भाई गजब का लगा। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, भाई असली वाला स्टूडेंट तो लास्ट वाला है। इस तरह कई लोगों ने कमेंट किये हैं।

कपड़े घड़ी करने में आती है आलसी तो ये वीडियो आएगा आपके काम

चॉकलेट से महिला ने बनाया पकौड़ा, वीडियो वायरल

Video: लकड़ी को काटकर कलाकार ने बनाया ऐसा आर्ट कि देखते रह गए लोग

 

1