Trending Topics

ये है ट्रैफिक के सिंघम बीच चौराहे पर करते है Moonwalk

this traffic cop of indore controls traffic with his moonwalk

आप सभी ने भी सिग्नल पर ट्रैफिक पुलिस जरूर देखे होंगे जो लोगो को अपने हाथो के इशारे दिखाकर ट्रैफिक व्यवस्था को कंट्रोल करते है. लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे ट्रैफिक पुलिस वाले को देखा है जो डांस करके ट्रैफिक व्यवस्था सुधारता हो. आज हम आपको एक ऐसे ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर के बारे में बता रहे है जो बीच सड़क पर डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता है. इंदौर के 38 वर्षीय रंजीत सिंह ऐसे पुलिस अफसर है जिन्हे देखने के लिए लोग सड़को के किनारे खड़े रहते है.

 

 

रंजीत 'Moonwalk' करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते है. आप को भी सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा ना के भला कोई पॉपस्टार माइकल जैक्सन जैसे मूनवॉक करके कैसे ट्रैफिक कंट्रोल कर सकता है लेकिन ये सच है. दरअसल रंजीत माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन है. रंजीत कहते है कि, मैं सालों से Michael Jackson का Fan हूं और 12 सालों से उनके Moves कॉपी कर रहा हूं. शुरुआत में लोग अजीब निगाहों से देखते थे पर मेरा तरीका सही चल गया और मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई.

रंजीत को स्पेशली ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए ही इंदौर बुलाया गया था. रंजीत सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है. फेसबुक पर ही उनके 50 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. रंजीत को इंदौर का सिंघम भी कहा जाता है. हम आपके लिए रंजीत के मूनवॉक का वीडियो भी लेकर आये है जिसे हमने GQ India नाम के यूट्यूब चैनल से लिया है. आप भी देखिये रंजीत का मूनवॉक. 

(Video) सपना चौधरी का छोटा रूप कहा जा सकता है इस लड़की को

इस तरह सजा सकते है आप अपना घर क्रिसमस पर

 

Recent Stories

1