Trending Topics

इन बेचारे लोगों का हाल देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

weird people funny photos

आज के समय में जीवन में जितना तनाव है उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि इंसान में अब सही और गलत को पहचानने की क्षमता भी नहीं रही. इंसान-इंसान से ही दुखी है और वो अपना दुःख इंसानों से कम और जानवरों से ज्यादा बांटता हैं. चाहे इंसान हो या जानवर हर कोई खुश रहना चाहता है और इसके लिए वो पल-पल में खुश रहने के कोई ना कोई बहाने तो ढूंढता ही रहता है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए हैं जो ये साबित कर रही है कि इंसान का दिमाग दुखी होने पर किस हद तक गुजर सकता है- 
 

इन जनाब को देखिए इन्होने टेंशन में बिना सोचे-समझे ही ऐसा काम कर दिया जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर सकते है. इन्होने अपने मुंह में कुत्ते की रस्सी तो बड़ी आसानी से पकड़ ली लेकिन जब वो कुत्ता अपने शिकार के पीछे दौड़ेगा तब आप इन भाई साहब की होने वाली हालत के बारे में अंदाज़ा तो लगा ही सकते हैं.

ये है गिलहरी भाभी जो बिलकुल शादीशुदा पत्नी की तरह घर से तैयार होकर शॉपिंग के लिए निकल पड़ी हैं. अब तो बस इन्हे अपने पतिदेव के आने का ही इंतजार हैं.

आज के समय में तो आशीर्वाद देने के लिए बाबाओ की कोई कमी नहीं है लेकिन अब तो इस रेस में कुत्ते भी शामिल हो गए है. तस्वीर देखकर तो आप समझ ही गए होंगे.

बिचारे लड़के तो इस तस्वीर को देखकर अपना 10 लीटर खून ही जला लेंगे. जहां उन्हें एक लड़की नसीब नहीं होती वहीं ये कुत्ता 4 हॉट हसीनाओं के साथ बैठकर पार्टी कर रहा हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1