Trending Topics

बंदरों का ऐसा लाड आपने कभी नहीं देखा होगा

You've never seen such a load of monkeys

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियोज़ देखना हर किसी को पसंद होता है सबसे अधिक वाइल्ड लाइफ वीडियोज़ ही वायरल होने लग जाते है. इसमें भी कई जानवर ऐसे होते हैं जिनकी शरारतें देख लें तो वो आपकी दिनभर की थकान मिटाने का काम भी करती है. यदि बात बंदरों की करें तो उनकी शरारतें देख कई बार एहसास हो ही जाता है कि वो इंसानों के पूर्वज भी है. क्योंकि उनकी बहुत सी हरकतें इंसानों से मेल खाती हैं. बंदरों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो साथी को जानबूझकर ललचाता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

 

इंस्टाग्राम waowafrica पर शेयर वीडियो में बंदर की शरारतें आपको हंसने पर मजबूर करने वाले है. इंसानों की तरह वो अपने साथी को ललचाकर सेब खाता नजर आ रहा है. जब भी दूसरा बंदर मुंह फेरता उसका चेहरा पकड़कर अपनी ओर करने लगता. लोगों ने बोला है कि- असल में यही हैं पूर्वज.

बड़ा शरारती है ये बंदर: बंदर का वायरल वीडियो बहुत ही मजेदार है जहां उसकी हरकतें देख बिल्कुल नहीं लगेगा कि वो एक जानवर है. बल्कि वो तो एक समझदार इंसान की तरह जानबूझकर शरारत करता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कई बंदर एक जगह इकट्ठा हैं, इसमें से एक बंदर हाथ में सेब लेकर मज़े से खा रहा है, लेकिन इस दौरान वो अपने पास बैठे साथी को दिखा दिखाकर ललचाकर मगन भी होने लगा है.

बंदर का दोस्त उसके सेब में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाता. लेकिन शरारती बंदर बार बार उसका चेहरा मोड़कर अपनी तरफ करता और उसे दिखा दिखाकर सेब खाता. एक दो बार शरारती बंदर ने अपना सेब उसे ऑफर भी किया, मगर दिया नहीं. उसकी ये नटखट हरकतें लोगों को खूब पसंद भी आ रही है.

You may be also interested

1