Trending Topics

इसे देखकर आपका भी दिल कहेगा पास आओ न..

karnataka CM Siddhramaiah Holds Hand Of A Woman In Public on Stage

लड़कियों के साथ सेल्फी लेने का सभी को शौक होता है. चाहे वो कोई लड़का हो या फिर कोई बड़ा नेता ही क्यों ना हो. वैसे तो नेता लोग सेल्फी और फोटोज के साथ नाम और प्रसिद्धि के लिए पागल होते हैं. ऐसे नेताओं के कई वीडियो देखे होंगे होंगे आपने जो सोशल मीडिया ट्विटर पर वायरल  होते हैं.

आज एक और ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में कांग्रेस के कुछ नेता दिखाई दे रहे हैं जो कर्नाटक के CM सिद्धरामया हैं. ये स्टेज पर ही एक महिला का हाथ पकड़ कर उसे अपने पास बुला रहे हैं.

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा रहे हैं जिसे देखकर सभी हैरान हैं. वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसे आप भी साफ़ तौर पर देख सकते हैं. वैसे तो इस तरह कोई भी नेता पब्लिक में किसी महिला का हाथ नहीं पकड़ नहीं सकता लेकिन कर्नाटक के मुख्य मंत्री ऐसा सरे आम कर रहे हैं. वीडियो पर कई तरह की कमेंट भी की जा रही है कहीं कोई इन्हे गालियां दे रहा है तो कहीं कोई इनका मजाक उड़ा रहा है. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो और साथ ही जुड़े रहिये Newstracklive के साथ 

Recent Stories

1