Trending Topics

आसान दिखती है कॉलेज की लाइफ, लेकिन असलियत कुछ और ही होती है 

Reality of Colleges||Half Engineer|| Feat- Elvish Yadav

कॉलेज की लाइफ जीना सभी को अच्छा लगता है. जो स्कूल में होते हैं उन्हें कॉलेज वाली लाइफ काफी अच्छी लगती है. जहाँ यूनिफार्म नहीं होती, कोई रोक टोक नहीं होती. जब आना है आओ, जब जाना है जाओ. ये सब बहुत अच्छा लगता है और ये सोचते हैं कि हमे भी ऐसी ही लाइफ चाहिए. लेकिन कॉलेज लाइफ के बहुत से पंगे भी होते  हैं.

यहां कोई टाइम पर पढाई नहीं करता, न कोई रूल्स होते हैं जिनके चलते हम अच्छे से पढ़ लिख लिया करें. सीधे बोले तो, कॉलेज की लाइफ जितना देखने में आसान लगती है उतनी होती नहीं है. दरअसल, साफ़ शब्दों में बोले तो सब धोखा ही होता है, जो कई बार बच्चों के साथ किया जाता है. 

बहुत से कॉलेज ऐसे होते हैं जहाँ डोनेशन लेकर एडमिशन दिया जाता है, लेकिन हर कॉलेज ऐसा नहीं होता कुछ ईमानदार भोई होते हैं जो बच्चों की काबिलियत पर ही एडमिशन देता है. लेकिन हम जितने भी कॉलेज देखते हैं वहां ऐसा ही किया जाता है. कई बार ऐसा होता है कि लड़के ऐसे ऐसे कॉलेज में एडमिशन ले लेते हैं जहाँ लड़कियां मिले उन्हें.

कॉलेज का कॉलेज मिल जाता है, और साथ में लड़की भी. आखिर में जा कर जॉब भी मिल जाती हैं. लेकिन ये कई बार सपना ही रह जाता है. बाद में जब पता चलता है, तब तक बहुत देर हो जताई है. डोनेशन के पैसे भी गए, गलत कॉलेज मिल गया. साथ ना छोकरी मिली ना ही नौकरी. मिला तो बस धोखा.

तो आइये आपको दिखाते हैं हम ऐसा ही वीडियो जिसे देखकर आपको भी मज़ा आने वाला है. इस वीडियो से आपको भी पता चलेगा कॉलेज की सच्चाई क्या होती है, क्या दिखाते हैं और असल में क्या होता है. ये देखिये Elvish Yadav का मज़ेदार वीडियो. 

क्या कभी सोचा है एक मैजिशियन को लूटने का, देखिये क्या होता है इस वीडियो में

Hot पूनम ने फैंस के लिए शेयर किया ये वीडियो, जानिए क्या कह रही हैं

 

You may be also interested

1