Trending Topics

जब हज़ारों पक्षियों को छोड़ा गया एक साथ, ऐसा था नज़ारा

releasing thousands of birds from cage

आजादी सभी को प्यारी होती है, चाहे इंसान हो, जानवर हो या फिर कोई पक्षी ही क्यों न हो. सभी को अपनी आज़ाद जिंदगी जीने  का हक़ होता है. यहाँ हम बात कर रहे हैं हज़ारों पक्षियों की जो इस पिंजरे में कैद हैं. जी हाँ, हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे कि इतने पक्षी कैद हैं.

कुछ लोग होते हैं जो अपने शौक के लिए पक्षियों को कैद करके रखते हैं और उन्हें पालते हैं. हालाँकि वो उनक ध्यान रखते हैं लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें कैदी बना कर ही रखते हैं. वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हे ये देखना बिलकुल भी पसंद नहीं आता. इसका हाल ही में एक नमूना सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

 

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये एक शख्स हज़ारों पक्षियों को कैद से मुक्त करा रहा है. इस नज़ारे को देखने के बाद आपके मुंह से भी वाह ही निकलेगा. जी हाँ, इसे देखकर आपकी आँखें तक जाएँगी लेकिन ये पक्षी इतने है की निकलते खत्म ही नहीं होंगे. समंदर के बिच ये नज़ारा देखना बेहद ही शानदार लग रहा है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो यूट्यूब चैनल Viral Track ने शेयर किया है. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो.

हैरान कर देगा ये शख्स आपको अपने टैलेंट से

इन लड़कियों ने किया 'स्वाग से स्वागत'

 

You may be also interested

1