Trending Topics

बच्चों  की दिवाली की शुरुआत ऐसी हो रही है, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी 

Diwali bomb very funny video

दिवाली पर सबसे ज्यादा बच्चे ही शोर करते हैं. हालाँकि उनके शोर से ही ये पता भी चलता है कि त्यौहार आ रहे हैं. फेस्टिव सीजन में शोर न हो तब तक हम समझ नहीं पते कि क्या चल रहा है. ऐसे ही दिवाली शुरुआत हो रही है और हर जगह साफ़ सफाई का माहौल चल रहा है और पुताई की जा रही हैं. दिवाली की सारी तैयारियां हमे देखने को मिल रही हैं. ऐसे में बड़े लोग अपने काम में लगे हैं और छोटे बच्चे अपने काम में.

यानि बड़े लोग सफाई में और छोटे बच्चे अभी से पटाखे फोड़ने में लगे हैं. बच्चों में त्योहारों का जूनून देखने को ही मिलता है. हर जगह धूम मचाते हैं और हर जगह ही हल्ला करते हैं. पटाखे फोड़ना, एक दूसरे को परेशान करना. रोड से गुज़रने वाले को डरा देना. यही सब करते हैं बच्चे हैं. ऐसे बच्चों को भी आपने देखा होगा और ऐसे ही कई सारे वीडियो भी देखे होंगे जो सोशल मीडिया पर अभी से वायरल होने लगे हैं. सोशल मीडिया एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है जिस पर हम सब कुछ शेयर कर सकते हैं.

तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो दिखाने आये हैं जिसे देखकर आपको भी मज़ा आ आने वाला है. ये फनी वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे कई बार देखा जा चूका है. हालाँकि ये वीडियो कुछ पुराना ही है लेकिन बहुत ही फनी है जिसे रितेश पटेल नाम के शख्स ने शेयर किया है. आइये देखते हैं और हँसते हैं.

1