Trending Topics

विदेश की हवा खाने निकले थे, अब जेल की हवा खा रहे हैं

american boys jailed for controversial nude photos

दुनिया में अजूबा करने वालों की कमी नहीं है. बड़े-बड़े रिकार्ड्स कायम करने हो या लोगों के लिए मिसाल बनना, जुनूनी लोग कहीं भी पीछे नहीं रहते. आजकल दिन प्रतिदिन नए रिकार्ड्स, अतरंगी कलाएं सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. रिकार्ड्स बनाने के लिए और प्रसिद्द होने के लिए लोग हर वो काम करने को तैयार हैं जो प्रतिबंधित है और खतरों से लबरेज़ हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब अमेरिका के दो लड़कों को थाईलैंड के एक मंदिर के बाहर फोटो खिंचाना काफी महंगा पड़ गया है.

लोग आजकल सोशल मीडिया की मदद से पैसा बनाने में लगे हुए हैं. वहीँ अमेरिका के इन दो लड़कों की इस हरकत के कारण उन्हें पुलिस को जुर्माने के तौर पर पैसा तो देना पड़ा ही साथ-साथ जेल भी जाना पड़ा.

दरअसल थाइलैंड घूमने आए अमेरिका के दो लड़कों ने एक बुद्धा मंदिर (War Arun temple) के सामने पैंट उतारकर अपने बट दिखाए और फोटो क्लिक कर इसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया.

जोसफ और ट्रैविस ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इनकी शर्मनाक हरकत का क्या अंजाम होगा. थाई मंदिर के बाद इनकी शर्मनाक हरकत की खबर पुलिस को लग गई थी.

इन्हें पकड़ने में इनका सोशल मीडिया अकाउंट बहुत फायदेमंद साबित हुआ, जहां ये दोनों दुनियाभर के टूरिस्ट स्पॉट घूमकर ऐसे फोटोज पोस्ट करते थे. पुलिस के मुताबिक 38 साल के Joseph और 36 साल के ट्रैविस को गिरफ्तार कर लिया गया है.

1