Trending Topics

सेक्सी अदाओं से लोगों के दिलों का चैन लूट रही है यह मॉडल

amy jackson hot photos bold hot and sexy photos nude actress hot photos

आज हम आपके लिए एक ऐसी मॉडल की तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखते ही आप घायल हो जाएंगे. जी हाँ, बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए लाखों लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस एमी जैक्सन की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आपको बता दें कि एमी का जन्म 31 जनवरी 1992 को हुआ था और हम आपको आज उनकी अब तक की सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्हे देखने के बाद आप अपने होश खो बैठेंगे. 

आपको बता दें कि एमी जैक्सन ने साल 2009 मिस टीन वर्ल्ड का खिताब जीता था वहीं एमी जैक्सन ने बहुत ही कम समय में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय क्षमता से सबको अपना दिवाना बना लिया है.

आप सभी को बता दें कि आए दिन वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं और एमी जैक्सन के हॉट अवतार को देखकर ही उनकी गजब की फैन फॉलोइंग हो गई है.

आप सभी को यह भी बता दें कि एमी जैक्सन अक्सर ही अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं और एमी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. एमी कई बार ब्रालेस और टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. वो कभी भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं है वह अपने सेक्सी प्राइवेट अंगों को दिखा देती हैं.

Recent Stories

1