Trending Topics

शरीर के हर अंग में इस लड़की ने बनवाया है टैटू

Bethany moore spent 20 lakh on tattoos hits back at trolls who say she is self harming

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने अजीबो-गरीब कारनामों के लिए मशहूर हैं. इसी लिस्ट में इस महिला का नाम भी शामिल है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के Heathfield में रहने वाली Bethany Moore के बारे में. जिन्होंने अपनी पूरी बॉडी में ही टैटू बनवा लिए. इसी वजह से Bethany Moore ने पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर ली. आप सभी को यह जानने के बाद यकीन ही नहीं होगा कि एक रिपोर्ट के मुताबिक Bethany Moore की बॉडी के हर एक इंच में टैटू बना हुआ है. जी हाँ और अपने इस खास शौक को पूरा करने के लिए Bethany Moore अब तक लाखों रुपए खर्च कर चुकी है. वहीं दूसरी तरफ लोगों को उनका यह अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया और अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. फिलहाल उनके कारनामे की वजह से उन्हें हर कोई जमकर ताने मार रहा है. 


 

हालाँकि इसके बावजूद बेथनी का कहना है कि वो अपनी बॉडी पर जितने ज्यादा टैटू वो बनवाती है, उससे उनका कॉन्फिडेंस उतना ही ज्यादा बढ़ता जाता है. आप सभी को बता दें कि बेथनी ने अपनी बॉडी पर सबसे पहला टैटू 18 की उम्र में बनवाया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब 26 की हो चुकी बेथनी की बॉडी के हर हिस्से में टैटू गुदा हुआ है और इन टैटू के साथ ही उसने अपनी बॉडी में 15 जगह पियर्सिंग करवा रखा है.

इसके अलावा मिली जानकारी के तहत पूरी बॉडी में टैटू बनवाने के लिए बेथनी कुल 20 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं. अपने शरीर पर बने टैटू के चलते बेथनी की पूरी बॉडी टैटूज से रंगी हुई दिखती है. उनके शरीर को छोड़कर अब सिर्फ उनका चेहरा ही बचा है जिसमें टैटू नहीं है.

यहाँ नए साल पर कब्रिस्तान में सोते हैं लोग, चौका देगी वजह

हज़ारों साल पुरानी ऐसी चीजें जिनके रहस्य कोई नहीं सुलझा सका

दिनभर में 3 बार रंग बदलता है ये शिवलिंग

 

You may be also interested

1