Trending Topics

क्रिसमस डेकोरेशन आइटम बनाने के चक्कर में बन गई ये अश्लील चीज़े

christmas 2018 weird designs photos

दुनियाभर में इन दिनों क्रिसमस की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. हर कही इसे लेकर लोगों के अंदर एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं. सभी लोग अपने घर की खास सजावट करने में लगे हुए हैं. इसी के साथ हर कोई अपने सोशल मीडिया पर प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन और प्री-क्रिसमस प्रिपरेशन के फोटोज शेयर कर रहे है. लेकिन कई बार किसी चीज़ को बनाने के चक्कर में ऐसी-ऐसी चीज़े बन जाती है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. हम आपको आज ऐसी ही तस्वीरें दिखा रहे हैं.

 

आपको बता दें क्रिसमस आने में अब महज 3 दिन बाकि है और ऐसे में तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है. क्रिसमस ईसाई धर्म का सबसे बड़ा फेस्टिवल होता है. सभी लोग इस दिन अपने गेस्ट को गिफ्ट्स देते है साथ ही तरह-तरह के केक बनाकर सभी को खिलाते भी है. हर कोई अपने घर को खूबसूरत बनाना चाहता है.

कुछ लोग घर आए मेहमानों के लिए अलग-अलग तरह के पुडिंग, डिज़र्ट्स, केक बनाते है और इनमे अपनी नई-नई क्रिएटिविटी भी दिखाते है. लेकिन कई बार ये क्रिएटिविटी कुछ और ही बनकर सामने आ जाती है.

सोशल मीडिया पर इस समय कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमे लोगों की अश्लील क्रिएटिविटी देखने को मिल रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वैसे ये सभी तस्वीरें क्रिसमस का मजा दुगना कर देने वाली हैं. 

बाप रे... फैशन के चक्कर में लोग खुद का ऐसा हाल कर लेते हैं

फोटो खिंचवाने के चक्कर में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते है, ये तस्वीरें हैं गवाह

इन तस्वीरों को आप भी दो बार देखने को हो जाएंगे मजबूर

 

1