Trending Topics

फैमिली बीच पर खुलेआम सेक्स कर रहा था कपल और तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा

england lincolnshire beach couple having sex

आज के समय में तो कुछ लोगों में शर्म नाम की चीज ही खत्म हो गई है. लोग बिना सोचे समझे कही भी रोमांस करना शुरू हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक फैमिली बीच पर कपल खुलेआम सेक्स करना शुरू हो गया. जी हाँ... सुनकर भले ही आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन ऐसे ही इस कपल की हरकतें देखने वाले को भी बहुत हैरानी हुई थी. इस घटना को देखने के बाद साराह नाम की लड़की एक पुलिस में इस कपल की शिकायत दर्ज करवाई.

सूत्रों की माने तो इस फैमिली बीच पर कई सारे परिवार मौजूद थे जिसमें बच्चे भी शामिल थे. लेकिन कपल ने तो बिना किसी शर्म के ही सम्बन्ध बनाना शुरू कर दिया. साराह ने इस बारे में बताते हुए कहा कि दोपहर करीब 3 बजे जब वो बीच पर अपने पार्टनर के साथ घूम रही थी तो उसने एक कपल को आपत्तिजनक स्थिति में पाया. वो कपल बिना किसी की परवाह किये ही अपनी ही धून में खोया हुआ था. साराह को ये नजारा देखकर अपनी आंखो पर यकीन नहीं हुआ कि कोई खुलेआम भी ऐसी हरकत कर सकता है.

साराह ने बताया कि इनगोल्डमेल्स बीच परिवार के साथ समय बिताने की अच्छी जगह है लेकिन कपल्स की ऐसी हरकत इस बीच का माहौल ख़राब कर रही हैं. साराह ने इस घटना के बारे में फेसबुक पर भी जिक्र किया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऐसा कोई मामला सुनने में आया हो बल्कि इससे पहले भी एक कपल अमेरिका के एक कोर्ट की सीढ़ियों पर ही खुलेआम ऐसी हरकत करते हुए पकड़ा गया था.

Omg... इस मोची की महीनेभर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस 5 साल की बच्ची के पीछे लोग हो रहे हैं दीवाने, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

1