Trending Topics

आज भी जेनेलिया और रितेश के बीच है बहुत प्यार, जानिए कैसे हुई थी इस रिश्ते की शुरुआत

Even today there is a lot of love between Genelia and Ritesh, know how this relationship started

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) की बॉन्डिंग हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। जेनेलिया और रितेश दोनों ने ही बॉलीवुड की कई मूवी में भी काम कर चुकी है। जिसके साथ साथ वह साउथ की मूवीज में भी दिखाई दे चुके है। इन दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे क्यूट लव स्टोरी में से भी एक कही जाती है। एक इंटरव्यू के बीच जेनेलिया ने बताया था कि, जब उन्‍होंने रितेश देशमुख से विवाह की थी, तो लोगों ने उन्हें क्या कहा था? आइए आपको भी बताते हैं।

 

 

इससे पहले हम आपको जेनेलिया और रितेश की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बता देते हैं। दोनों ने एक ही मूवी 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसी दौरान दोनों को प्यार हुआ था। उस वक़्त जेनेलिया महज 16 साल की हो चुकी थी। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और 11 साल एक-दूसरे को डेट करने के उपरांत दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली थी। आज दोनों अपने 2 बेटे राहिल और रियान के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

शादी के बंधन में बंधने और अपना परिवार शुरू करने के उपरांत एक्ट्रेस ने मूवीज से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, लंबे ब्रेक के उपरांत अभिनेत्री ने फिर से बॉलीवुड में वापसी की है। दरअसल, जेनेलिया डिसूजा की  मूवी  'इट्स माई लाइफ' शादी के करीब 8 वर्ष बाद 2020 में रिलीज हुई थी।

इसी दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से ये सवाल किया गया था कि, क्या आप अब एक्टिंग की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं? तो अभिनेत्री  ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि, ''दोबारा वापसी करने पर मैं उम्मीद करती हूं कि, मुझे ज्यादा काम मिलेगा।''

जेनेलिया ने आगे बताते हुए बोला था कि, ''मुझे नहीं पता कि, वापसी के बाद मुझे किस तरह का रोल मिलेगा या फिर इंडस्ट्री किस तरह से मेरा वेलकम करेगी। जब मैंने शादी की

1