Trending Topics

वोग मैगजीन के लिए किंग खान की बेटी ने बदला लुक

king khan daughter suhana khan photoshoot for vogue magazine

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान काफी समय से अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट कराया है उसमे तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं. किंग खान यानी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना अब तक ऐसी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकीं हैं जिन्होंने लोगों को मदहोश किया है और अब उनके नए फोटोशूट ने सभी को हैरान कर दिया है. 

सुहाना ने यह फोटोशूट वोग मैगजीन के लिए कराया है और इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. सुहाना के इस फोटोशूट की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद भी की जा रहीं हैं.

इन तस्वीरों को देखकर अब हर कोई सुहाना का दीवाना हो गया है और उनकी अदाओं का कायल भी. सुहाना पहली बार इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट नजर आईं हैं कुछ समय पहले जब वह बिकिनी में नजर आईं थीं तब भी फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गए थे और अब एक बार फिर से उन्होंने सभी को मदहोशी की हालत में लाकर छोड़ दिया है.

सुहाना अपने पिता की तरह नजर आती हैं लेकिन वह अपनी माँ की तरह हॉट और बोल्ड हैं. सुहाना के इस फोटोशूट की तस्वीरों को वोग मैगजीन के अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर भी किया है जो बहुत शानदार और सेक्सी हैं.

एक तस्वीर शेयर कर वोग पेज पर कैप्शन दिया है ance like no one is watching. Meet #SuhanaKhan in our August 2018 issue. 

You may be also interested

1