Trending Topics

Video: लकड़ी को काटकर कलाकार ने बनाया ऐसा आर्ट कि देखते रह गए लोग

Man creating an Amazing wood Art video goes viral on social media

दुनियाभर में एक से बढ़कर एक कलाकार लोग हैं, जो अपनी कलाकारी से लोगों को हैरान कर देते हैं। जी हाँ, कोई कागज कलम से खूबसूरत पेंटिंग बना देता है तो कोई रेत पर खूबसूरत आर्ट बना देता है। अब आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह देखकर आपको हैरानी होगी। जी दरअसल लकड़ी पर आर्ट बनाना आसान नहीं होता है, लेकिन जिनको ये कला आती है, वो लकड़ियों पर अपनी कलाकारी दिखाते हैं। ऐसा ही है ये वीडियो। सोशल मीडिया पर आजकल ऐसी ही कलाकारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे। 

इस वीडियो में एक शख्स लकड़ी को काटकर गर्भ में पल रहे एक बच्चे का खूबसूरत आर्ट बनाता है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लकड़ी को काटकर कितनी खूबसूरती से बिल्कुल एक मां के गर्भ की तरह बनाया गया है, जिसके अंदर एक बच्चा भी पल रहा है। जी हाँ और यह वुड आर्ट लगभग बन ही गया है, बस शख्स उसे और तराशने की कोशिश कर रहा है, ताकि आर्ट में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए। आप देख सकते हैं आर्ट सच में किसी जादू की तरह लग रहा है और इसे सभी प्यार दे रहे हैं। 

वाकई में किसी लकड़ी को काटकर इतनी खूबसूरती से उसे तराशना हर किसी के बस की बात नहीं है। यह कुछ सेकंड का वीडियो है, लेकिन इस आर्ट को बनाने में कितना वक्त लगा, ये तो कलाकार ही जानता होगा। इस खूबसूरत वुड आर्ट वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Artsandcultr नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘शानदार वुड आर्ट’। यह वाकई में बहुत बेहतरीन है।

अपनी मस्ती में मस्त बच्ची ने किया 'सामी-सामी' गाने पर गजब का डांस, देखने वाले कर रहे तारीफ़

बच्ची ने किया 'सामी-सामी' गाने पर गजब का डांस, देखने वाले हो रहे खुश

Video: Octopus को अंडे से निकलते हुए देखकर हैरान हो जाएंगे आप

 

Recent Stories

1