Trending Topics

Video : फार्म हाउस में अपने पेट्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं Dhoni, फिर शेयर किया वीडियो

MS Dhoni trains dogs at his Ranchi farmhouse

जैसा की आप जानते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाडी और फॉर्मर कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अपनी कुशलता का परिचय हर जगह देते हैं. चाहे बात उनकी बेटी ज़ीवा की हो या फिर किसी उनके पालतू डॉग्स की. हर जगह ही ये अपना हुनर दिखाते हैं. वैसे भी ये अपने खाली समय में अपनी बेटी ज़ीवा और अपने पेट्स के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. जैसे कुछ समय पहले ही इंका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो धोनी अपनी पत्नी साक्षी के सामने डांस करते नज़र आ रहे थे.

इस डांस को देखकर उनकी पत्नी साक्षी खुद को हंसने से रोक नहीं पायी और जमकर हंसी. ऐसा ही वीडियो उनका वायरल हो गया. अभी हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो वायरल किया है जिसमे वो अपने पेट्स के साथ समय बिता रहे हैं. दरअसल, जब भी ये फ्री होते हैं अपने पेट्स को कोई ना कोई अच्छी ट्रेनिंग देते ही हैं और कुछ न कुछ सिखाते ही हैं.

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह वो अपने पेट्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं और उन्हें सीखा रहे हैं. उनके पेट्स भी आराम से वही कर रहे हैं जो उन्हें सिखाया जा रहा है. आज हम आपको ऐसा ही ये वीडियो बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि धोनी वाकई बहुत ही कूल हैं और बहुत ही शानदार वीडियो है. आइये देखते हैं ये वीडियो.

1