Trending Topics

अंतरिक्ष में हुई पिज़्ज़ा पार्टी, ऐसे हुई थी डिलीवरी

nasa astronaut enjoying pizza party-at space video viral

इन दिनों पिज़्ज़ा लवर्स की संख्या तो बढ़ती जा रही है. और पिज़्ज़ा शॉप वाले तो जमकर कमाई कर रहे है. कुछ भी ओकेजन हो तो बस पिज़्ज़ा, ऑफिस में भूख लगे तो पिज़्ज़ा. पिज़्ज़ा ऐसी डिश है जिसे खाने से पेट तो भरता ही हैसाथ ही साथ मन भी अच्छी तरह से भर जाता है. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर तो आपको भी यकीन हो जाएगा कि वाकई में पिज़्ज़ा की डिमांड सिर्फ धरती पर ही नहीं बल्कि अंतरिक्ष में भी है. 
 

अब आप ये ही सोच रहे होंगे ना कि एलियंस ने पिज़्ज़ा पार्टी की होगी लेकिन अगर आप ऐसा सोच रहे है तो आप बिलकुल गलत है. दरअसल ये पिज़्ज़ा पार्टी एलियंस ने नहीं बल्कि NASA के साइंटिस्ट ने की थी.

इस वायरल वीडियो में NASA के वैज्ञानिक पिज़्ज़ा पार्टी करते हुए नजर आ रहे है लेकिन अब हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि अंतरिक्ष में आखिर पिज़्ज़ा की डिलीवरी की किसने? आपको बता दे यहाँ किसी डोमिनोस या पिज़्ज़ा हट वाले ने पिज़्ज़ा नहीं पहुंचाया बल्कि NASA के वैज्ञानिको ने होम मेड पिज़्ज़ा पार्टी की.

NASA के एस्ट्रोनॉट Paolo Nespoli ने अंतरिक्ष में हुई इस पिज़्ज़ा पार्टी का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वैसे ये पहले बार हुआ होगा जब पिज़्ज़ा हवा में उड़ रहे होंगे. SPACE AND SPACE NEWS नाम के यूट्यूब चैनल से इस वीडियो को अपलोड किया गया है. आप भी देखिये ये शानदार वीडियो.

ट्रैन में आया सांप तो इस शख्स ने किया ऐसा खतरनाम काम..

व्हील चेयर के लिए भी आयी ये बेहतरीन तकनीक 

 

You may be also interested

Recent Stories

1