Trending Topics

शाहिद को डांस में कड़ी टक्कर दे सकते हैं उनकी फैमिली के हैंडसम मैन

Shahid Kapoor Brother Ishaan Khattar Viral Dance Video 2017

डांस के वीडियो कई सारे आते रहते हैं जो बेहद ही जल्दी वायरल होते हैं. वहीँ बात करें लड़कियों के डांस की तो, लड़कियों के हॉट मूव्स किसे पसंद नहीं आते हैं. कहीं भी अगर लड़की ने डांस करना शुरू किया, बस वहीँ पर वीडियो बनता है और वीडियो बनकर वायरल हो जाता है.

कभी रूम में डांस करना, कभी कॉलेज में डांस, कभी किसी कॉम्पिटिशन में डांस करना बस यही सब चलता रहता है. लड़कियों के ऐसे ही वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी लड़कों और सेलेब्रिटी के डांस वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिन्हे उनके पसंद करने वाले काफी पसंद करते हैं. वैसे ही फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की जिसका  एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

 

जी हाँ, देखने पर लग रहा है ये किसी पब या क्लब के बाहर का वीडियो है जहाँ से निकल रहे हैं और निकलते हुए वही डांस करने लग रहे हैं. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Bollywood Event Talkies ने सबसे पहले अपने चैनल पर शेयर किया है. इसी वीडियो को हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इसमें ईशान काफी अच्छा और फन वाला डांस कर रहे हैं जिसे देखकर सभी शोर भी मचा रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं ये वीडियो.

सोशल मीडिया पर अब घोस्ट डांस भी हो रहे हैं वायरल

इस डांस को देखकर आपकी आंखे खुली की खुली ही रह जाएंगी

 

You may be also interested

1