Trending Topics

क्रिसमस पार्टी में रखे ये गेम्स, हंस हंस के हो जायेंगे लोटपोट

TRY these FUNNY Party GAMES Ideas : Parlor Compilation

25 दिसंबर यानी की क्रिसमस डे आने में ही है. इसके लिए सभी तैयारी में लगे हुए हैं कि कैसे सेलिब्रेट करेंगे और क्या-क्या करेंगे हम. इसके लिए क्रिसमस ट्री डेकोरेशन, घर का डेकोरेशन, पार्टी का अरेंजमेंट और भी बहुत सारी चीज़े होते होती हैं जिनमे सभी लगे हुए हैं. ये त्यौहार पहले सिर्फ विदेश में ही मनाया जाता था.

लेकिन अब धीरे धीरे इसे हमारे देश में भी और विभन्न देशों में मान्य जाने लगा है. वैसे ये त्यौहार सिर्फ ईसाई के लिए होता है. पर अब ऐसा कुछ नहीं है सभी इस दिन को धूम धाम से मनाते हैं और पार्टी करते हैं साथ ही जमकर एन्जॉय भी करते हैं. तो रही बात पार्टी की तो इस दौरान घर में पार्टी भी की जाती है.

 

पार्टी में गेम भी रखे जाते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं गेम्स के बारे में जिन्हे आप अपनी पार्टी में इस्तेमाल कर सकते हैं. तो चलिए आपको दिखाते है ये वीडियो जो आपको पूरी मदद करेगा पार्टी को सफल बनाने में. ये गेम इतने खरतनाक है जिन्हे देखकर ही आपकी हंसी नहीं रुकेगी, खेलना तो दूर की बात है. आपको खेलने में मज़ा आएगा और देखने वाले को देखने में मज़ा आने वाला है. तो चलिए देखते हैं ये मज़ेदार गेम्स जो आप भी सीख सकते हैं और एन्जॉय कर सकते हैं.

क्रिसमस पर बने कपकेक्स की तस्वीरें हुई वायरल

इंस्टग्राम पर ट्रेंड में है क्रिसमस ट्री वाली आइब्रो

 

You may be also interested

1