Trending Topics

Omg...रोजाना 10 छिपकली खाता है ये आदमी

  • July 05, 2018
  • OMG!
man who eats lizard

इस दुनिया में कई अजीबोगरीब तरह के लोग होते है जो अपनी अजीब हरकतों के कारण मशहूर हो जाते हैं. आज के समय में तो पागल लोगों की संख्या बढ़ते ही जा रही है. आज हम आपको एक ऐसे ही अजीब आदमी के बारे में बता रहे है जिसके कारनामे  सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस आदमी के अजीब कारनामे में इसका साथ देती है छिपकली. जी हाँ... जहां एक ओर अच्छे-खासे लोगों की हवा छिपकली को देखकर टाइट हो जाती है वही ये आदमी छिपकली को रोजाना खाता है.

जी हाँ... इस आदमी का नाम है कैलाश जो मध्यप्रदेश के मैना गांव का रहने वाला है. कैलाश को सभी लोग विष पुरुष के नाम से जानते हैं. कैलाश को छिपकली खाने का बहुत शौक हैं और ये रोजाना 10 छिपकली खाता है. इतना ही नही कैलाश रोज रात में सोने से पहले छिपकली का सूप बनाकर भी पीता है और उसके उबले हुए पानी को भी पीता है. 

कैलाश को छिपकली खाने की लत है और वो बिना छिपकली खाए रह नही पाता है. पिछले 20 साल से कैलाश छिपकली खा रहा है. कैलाश ने बताया कि जब भी उसे खाने के लिए छिपकली नही मिलती या उसका जूस नही मिलता तो उसे बेचैनी होने लगती है. 

अब तक कैलाश 60 से भी ज्यादा रेंगने वाले जानवर खा चुका है. जो भी कैलाश के बारे में सुनता है वो हैरान ही जाता है. कैलाश के फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.    

You may be also interested

1