Trending Topics

यहाँ हम ठंड से जल रहे हैं ऑस्ट्रेलिया में लोग कार पर मीट भून रहे हैं

Australia now so hot that a man roasted a pork joint in his car

ठंड का मौसम है और सभी ठिठुर रहे हैं. ऐसे में इस समय दिल्ली के लोग भी ठंड से खूब ठिठुर रहे हैं और सभी घर में बैठे हुए हैं. वहीं इस समय ऑस्ट्रेलिया में भीषण गर्मी पड़ रही है. जी हाँ, वहां इतनी गर्मी पड़ रही है कि लोग अपनी कार की सीट पर मीट सेक रहे हैं. जी हाँ, इसे सुनने के बाद आपके होश आगे खिसक गए होंगे लेकिन पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले लोग ऐसा ही कर रहे हैं. वहां रहने वाले Stu Pengelly ने कुछ ऐसा ही किया है. हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फ़ेसबुक अकाउंट से दी है. 

हालांकि, मीट को भूनने में उन्हें 10 घंटे का समय लगा , जो आप पढ़ सकते हैं. जी हाँ, Stu Pengelly ने अपनी कार की सीट पर एक बेकिंग ट्रे में सूअर का मांस रोस्ट किया और उसके बाद उसकी कुछ फोटोज को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया. हाल ही में इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'जिन्होंने मेरे इस मजे़दार प्रयोग को नहीं देखा, उन्हें बता दूं मैने कल 1.5 किलो का सूअर अपनी पुरानी डैटसन कार में 10 घंटों के लिए पकाया'.

आपको बता दें कि इस समय ऑस्ट्रेलिया के मौसम विभाग ने कहा है कि, 'कल का दिन बहुत गर्म था. पिछले 10 दिनों से वहां का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहा है. इस मांस को पकाते समय Stu ने तापमान की भी सारी रीडिंग्स नोट की हैं.' इसी के साथ उन्होंने बताया कि 'इस दौरान तापमान 39-52 डिग्री तक पहुंच गया था. 1 बजे तो गाड़ी के अंदर का तापमान 81 डिग्री तक पहुंच गया था.' 

यहाँ मिलता है इंसान के शरीर के अंगों का आचार

600 साल पुरानी है यह किताब, नहीं पढ़ पाया आज तक कोई

ऑटो वाले ने लौटा दिया 10 लाख रुपए से भरा बैग और पाया सम्मान

 

You may be also interested

1