Trending Topics

अचानक हरा होने लगा सफ़ेद कुत्ते का रंग, डॉक्टर ने बताया कारण

Woman discovers her dogs coat has turned green

दुनियाभर में कई लोगों ने जानवरों को पाल रखा है. किसी ने खरगोश पाला है, किसी ने बिल्ली तो किसी ने कुत्ता. ऐसे में लोग जानवरों को पाल तो लेते हैं लेकिन कई बार वही जानवर बीमारी का शिकार हो जाते हैं. जी दरअसल हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जो यूके का है. यहाँ एक अजीब घटना हुई है और इस घटना को डॉ स्टेफनी ओलसन के साथ घटित बताया जा रहा है. जी दरअसल स्टेफनी ने ट्विटर पर अपने पालतू कुत्ते ऑलिव की तस्वीर शेयर की जो आप यहाँ देख सकते हैं. 

डॉ स्टेफनी ओलसन का कहना है ऑलिव का रंग वैसे तो सफ़ेद था लेकिन अचानक ही ऑलिव का रंग हरा हो गया. ऐसा दृश्य देख डॉ स्टेफनी ओलसन के होश उड़ गए.

अब डॉ स्टेफनी ओलसनने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ ऑलिव की तस्वीर शेयर की जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस तस्वीर में उसके छाती के बाल हरे नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है अभी से कुछ समय पहले ऑलिव की सर्जरी हुई थी और उस दौरान उसके गले पर कोन बंधा था.

वहीँ रात में तो वह ठीक से सोया था लेकिन जब सुबह स्टेफनी उठी तो उसने देखा कि ऑलिव का रंग सफेद से हरा हो गया था. यह देखकर वह समझ नहीं पाई कि ऑलिव को आखिर क्या हो गया है. इसी के चलते वह ऑलिव को डॉक्टर के पास ले गई.

यहाँ डॉक्टर ने स्टेफनी को बताया कि कुत्तों के थूक में आयरन पोर्फिरिंस मौजूद रहता है, जब ऑक्सीजन के संपर्क में आता है तो रिएक्शन के कारण आयरन ऑक्सीडाइज हो जाता है. आगे डॉक्टर ने बताया, इससे रस्ट बनने लगता है और इसी की वजह से ऑलिव के गले के पास जमा थूक से उसके छाती के बाल हरे रंग का हो गए. जब यह बात स्टेफनी को पता चली तो उन्होंने राहत की सांस ली और अपना अनुभव लोगों के साथ बांटा. 

OMG! महिला ने गलती से निगला अपना दांत और हो गई मौत

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर

ये है दुनिया की सबसे विचित्र गोभी, कीमत उड़ा देगी होश

 

1