Trending Topics

OMG! पीलीभीत के इस गांव में पागल सियार ने लोगों पर किया हमला

OMG! Mad jackal attacked people in this village of Pilibhit

यूपी के पीलीभीत जिले में वन्य जीव रिहाइशी क्षेत्रों में घुसपैठ कर रहे हैं. जिसके चलते जंगली जानवरों के इंसानों पर हमला करने की घटनाएं निरंतर सामने आने लगी है. ताजा केस में यहां के एक गांव में सियार ने घुस कर आधा दर्जन लोगों को काट खाया है. घटना जहानाबाद कस्बे के भंगाडाडी गांव की बताई जा रही है.

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, जंगल से निकल कर आये एक सियार ने लगभग दो घंटे तक आतंक भी मचा दिया था. इस पागल सियार ने गांव के छह लोगों को हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया है. सबसे पहले सियार ने गांव के बाहर खेत पर काम कर रहे एक युवक पर हमला बोला. युवक की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोगों ने सियार को वहां से खदेड़ा. जिसके उपरांत सियार घनी आबादी में घुस गया और उसने गांव के प्रधान सहित 5 अन्य लोगों को जख्मी कर दिया. जैसे-तैसे सियार को गांव से खदेड़ने के बाद जख्मी ग्रामीणों ने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर अपना इल्जाम करवाया. इस घटना के उपरांत गांव और उसके आस-पास पागर सियार की दहशत है.

पूरे मामले पर क्षेत्रीय वन्यजीव प्रभारी सोनी वर्मा ने कहा है कि सियार के हमले की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर टीम को भेजकर जांच-पड़ताल कराई भी की जा चुकी है. खबरों का कहना है कि बीते एक महीने में पीलीभीत के जंगलों से निकल कर अलग-अलग वन्य जीवों ने कई ग्रामीणों पर हमला कर उन्हें घायल किया है. जिसके साथ साथ, पीलीभीत के अमरिया व न्यूरिया इलाके में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग बाघ के हमले में अपनी जान गंवा दिए है.

1