Trending Topics

इन तस्वीरों को देखकर किस व्यक्ति के मुंह में पानी नहीं आएगा

Vegan Food Arrangements are Colorful Works of Edible Art

हमने अक्सर ही दुनियाभर में कई तरह के लोग देखे है। ऐसे में बात की जाए उन लोगो की जिन्हे खाने के प्रेमी कहा जाता है तो वो तीन किस्म के होते है। पहले वो जो सिर्फ वेजिटेरियन होते है, दूसरे वो जो नॉन वेजिटेरियन होते है, और तीसरे वो जो दोनों ही भोजन को बड़े ही चाव के साथ खाते नजर आते है। 

ऐसे में कई ऐसे लोग होते है जिन्हे नॉनवेज से बहुत परेशानी होती है कभी अचानक में उनके सामने अगर किसी नॉनवेज डिश का नाम भी ले दो, तो वो वोमेटिंग कर देते है और तब ना जाने क्या होगा जब वो डिश उनके सामने होगी।

और कुछ ऐसे लोग होते है जो वेज को देखकर कुछ ऐसा ही रिएक्ट करते नजर आते है। ऐसे में ये सब चींज़े व्यक्ति की सोच और पसंद पर निर्भर करती है उन्हें क्या खाना है क्या नहीं खाना है, उन्हें क्या चाहिए क्या नहीं चाहिए ये उनका अपना डिसीजन है हम इसमें कुछ नहीं कह सकते है।

लेकिन आज हम जिन डिशेस की तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है उन्हें देखने के बाद आप खाने से मना कर दो ये तो हो ही नहीं सकता है।

आपको बता दें की ये डिशेस 16 साल के Jose ने बनाई है जो बहुत ही शानदार और लाजवाब डिशेस बनता है और अपनी इन डिशेस की तस्वीरों को उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है।

1