Trending Topics

स्टेज पर लड़ने लगे दूल्हा-दुल्हन, वीडियो हो रहा वायरल

Video Of Bride And Groom Fighting On Stage Goes Viral

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई वीडियो हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह ऐसा वीडियो है जो वायरल हो रहा है, और लोगों को हैरान करने के साथ हंसने को मजबूर कर रहा है। जी दरअसल, इस वीडियो में स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी मारपीट दूल्हे के दूल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने के बाद शुरू होती है। जी हाँ और इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन मौजूद हैं और दूल्हा किस तरह जबरदस्ती दुल्हन को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रहा है, हालाँकि दुल्हन को ये बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है और वो झट से दूल्हे का हाथ छुड़ाकर उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती है।

 उसके बाद इस थप्पड़ को खाकर दूल्हा भी तैश में आ जाता है और वो दुल्हन के एक के बदले दो थप्पड़ जड़ देता है। वहीं इसके बाद तो स्टेज ‘जंग का अखाड़ा’ ही बन जाता है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच खूब मुक्केबाजी चलती है, बाल खिंचाई होती है।

आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जी हाँ और इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

झूमर में दुल्हन ने की एंट्री, देखते रह गए लोग

 

1