Trending Topics

इस मॉडल को देखकर चक्कर खा जाते हैं लोग, देखिए आप भी

A rare skin condition model iomikoe johnson give positive message to society

दुनिया में हर बार इस एक सवाल को लेकर विवाद होता रहता है कि कौन सुंदर है और कौन नहीं… जी हाँ, इस बात को डिसाइड करने वाले लोग बिलकुल सुंदर नहीं हो सकते और जो देखते हैं, जो समझते हैं, बोलते नहीं बस महसूस करते हैं किसी को भी… वो होते हैं सबसे सुंदर. जी हाँ, वहीं जो टांग नहीं अड़ाते, जिनके लिए हर रंग बस रंग है वह भी सुंदर होता है. ऐसे लोग जो रंगों में भेदभाव नहीं करते वह भी सुंदर होते हैं. वैसे आज हम बहुत सुन्दर लड़की की कुछ फोटोज लेकर आए हैं जो आपको हैरानी में डाल देगी. 

जी हाँ, हम जिनकी बात कर रहे हैं वह Iomikoe Johnson विटिलिगो से पीड़ित हैं. आपको बता दें कि यह त्वचा से जुड़ी एक बीमारी है और इसे ल्यकोडर्मा नाम से भी जाना जाता है. जी हाँ, यह पेशे से एक उभरती मॉडल हैं और राइटर भी हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी इसी त्वचा से सबसे ज्यादा प्यार है और दुनिया जिसे कमी मानती हो, उसे जब आप अपनी खासियत बना लेते हैं तो आप उनसे अलग हो जाते हैं.

इसी के साथ उनका ऐसा मानना है कि वो जब 25 साल की थीं, तब पहला स्पॉट उनके हाथ पर आया तो उन्होंने सोचा कि यह कैंसर है. उसके बाद उन्हें अपनी बिमारी के बारे में पता लगा.

आपको बता दें कि उन्होंने एक डिजिटल बुक भी लिखी है जिसका टाइटल है The Spotted Girl, यह बुक अमेजन पर मिल जाएगी आपको. इसी के साथ वो बताती हैं कि कैनेडियन मॉडल Winnie Harlow से वो काफी प्रभावित हैं और उन्हें भी Vitiligo है. इसी के साथ वह अपनी तस्वीरों को शेयर करने में कतराती नहीं है.

ग्रुप में फोटो खिंचवाने के बहुत शौकीन है यह कुत्ते, देखकर आ जाएगा प्यार

इन ट्रिक्स से फोटोज क्लिक कर आप भी बन सकते हैं इंस्टाग्राम के बादशाह

पत्तियों में कलाकारी देखकर बन जाएगा आपका

1