Trending Topics

सर्जरी के बाद बदला एसिड विक्टिम का लुक, लोगो ने की सराहना

Acid victim reshma khan transformation after surgery

मनचलो द्वारा कई लड़कियों की ज़िन्दगी एसिड फेंक कर तबाह की जा चुकी है. जिसके बाद इन लड़कियों की ज़िन्दगी किसी नर्क से कम नहीं होती है. एक तो बिगड़ा चेहरा और उप्पर से लोगो के बिगड़े मिजाज, इन एसिड विक्टिम्स को धराशायी करने के लिए काफी है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे एसिड विक्टिम के लिए प्रेरणा तो है है. साथ ही यह लड़की उन मनचलो के मुँह पर करारा तमाचा है, जो अपने छोटी सोच और समझ का शिकार इन लड़कियों को बनाते है.

लंदन की रहने वाली रेशमा खान मैनचेस्‍टर यूनि‍वर्सि‍टी से बि‍जनेस की पढ़ाई कर रही है. करीब 2 माह पहले अपना 21वां बर्थडे मना कर लौट रही थीं, तब ही ट्राफीक सिग्नल पर एक व्यक्ति ने रेशमा और उनके कजिन पर एसिड फेंक दिया था. इसके चलते रेशमा का चेहरा बुरी तरह झुलस गया था.

इस घटना के बाद रेशमा ने करीब 2 महीने का लम्बा समय अस्पताल में बिताया. जहाँ डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी कर उन्हें उनकी खूबसूरती लौटा दी है. करीब 2 महीने तक चले ट्रीटमेंट के बाद एक बार फिर रेशमा अपने पुराने अंदाज़ में लौट आयी है. ईद से पहले शाम को उन्होंने अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, तब से ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में रेशमा काफी गॉर्जियस नज़र आ रही है. साथ ही उनका पुराण कॉन्फिडेनस भी लौट आया है. सोशल मीडिया पर लोगो ने रेशमा की जमकर तारीफ की है. साथ ही कई लोगो ने उनके जझबे को सलाम भी किया है.

भारत देता है सबसे कम सैलरी अन्य देशो के अपेक्षा।

इन Tips की मदद से करे पेट साफ़, खुल कर होगा शौच

GOT के अगले सीजन के इंतज़ार में एन्जॉय करे ये बेहतरीन 10 शो

इस दिग्गज खिलाडी को पछाड़, सचिन के सबसे बड़े रिकॉर्ड के करीब पहुंचे विराट

दुर्गा पूजा में आंगन की मिट्टी से लेकर खाने की पूरी तैयारी करेंगे सेक्स वर्कर्स

 

Recent Stories

1