Trending Topics

NYFW में रैंपवाक करती नज़र आई Ashley, 5 मिलियन तक पंहुचा Instagram followers का आकड़ा

Ashley graham Hot at NYFW

पिछले कुछ समय से फैशन की दुनिया में एक खास नाम उभर कर सामने आया है. वह नाम है प्लस साइज़ मॉडल Ashley Graham का, जिनकी गिनती दुनिया की टॉप मॉडल्स में की जाती है. Ashley प्लस साइज़ के लिए स्विमसूट और लंजरी मॉडलिंग करती हुई नज़र आती है. 
 

वह कई लीडिंग ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग आर चुकी है. साथ ही उन्होंने कई बड़ी मैगज़ीन के कवर पेज पर पोज़ किया है. Ashley ने फैशन की दुनिया के उस मिथ को तोडा है, जिसके अनुसार बड़े शरीर वाली महिलाए मॉडल नहीं बन सकती है. आपको बता दे की Ashley सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है.

वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपने फैन्स के लिए Hot तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में इनके Instagram Followers की संख्या 5 मिलियन तक पहुच गयी है. इस मौके पर Ashley ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स का भी धन्यवाद् किया था. इस तस्वीर को उन्होंने अपने इन्स्ताग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 5 MILLION you guys!!! 🙏🏽🙌🏽 As a thank you for your continued support and inspiration

इसके अलावा Ashley अपने Instagram अकाउंट पर NYFW से जुडी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. जिसमे वह रैंपवाक करती नज़र आ रही है. हम खास आपके लिए इन तस्वीरों को लेकर आये है. सोशल मीडिया पर Ashley की ये तस्वीरें खासी चर्चित है.

Photos :ये है पूनम पांडेय, जिनके Bold अंदाज़ की दीवानी है दुनिया

सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस, आईपीएल एंकर और सिंगर शिबानी का Bold अंदाज़

कही इन्हे भूल तो नहीं गए आप, ये है हम सबकी फेवरेट मिया खलीफा

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस कहीं जाती है ये हॉट गर्ल, करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट

 

Recent Stories

1