Trending Topics

इस रेगिस्तान में होता है बीमारियों का इलाज

Saudi Arabia treatment Saudi Arabia news

आप सभी जानते ही होंगे कि दुनिया में कई रेगिस्तान है जहाँ पर लोग घूमने जाते है. ऐसे में रेगिस्तान में गर्मी ज्यादा होती है लेकिन घूमने वाले कहीं भी घूमना पसंद कर सकते हैं. ऐसे में आज हम ऐसे ही एक रेगिस्तान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको भी नहीं पता होगा. कहते हैं इस रेगिस्तान में आने से लोगो की बीमारियां ठीक हो जाती है. जी हाँ यह रेगिस्तान सऊदी अरब में है और यह रेगिस्तान इसी वजह से काफी चर्चाओ में है क्योंकि यहाँ आने से बीमारियां ठीक हो जाती है. 

जी हाँ, यहां पर लोगो को नग्न कर उन्हें दफनाया जाता है जिसके बाद उनकी बीमारी का इलाज होता है और वह ठीक हो जाते हैं. कहते हैं यहाँ बिमारी हड्डियों से जुडी होती है और इस बिमारी को दूर करने के लिए विदेशो के कई लोग यहाँ पर आते है. इसी के साथ इस बिमारी का इलाज तीन दिन से नौ दिनों तक करते हैं और इस बिमारी के इलाज के दौरान व्यक्ति को सबसे ज्यादा धुप वाले दिन रेत में नग्न कर गले तक दबा दिया जाता है और उसके बाद उसे कम से कम पंद्रह मिनिट तक रेत में दबे रहने दिया जाता है.

कहते हैं इस तरफ इलाज करने के बाद व्यक्ति के रोग को ठीक कर दिया जाता है. वहीं इस इलाज की सबसे ख़ास बात यह है कि जब तक यह इलाज चलता है तब तक व्यक्ति को नहाने नहीं दिया जाता है और मरीजो को वहीं रेत पर बने छोटे छोटे घरो में वक्त बिताने को कहा जाता है. 

मार्केट में आया अनोखा कंडोम, खोलने के लिए लगेंगे 4 हाथ

यहाँ कहीं भी टॉयलेट कर देती हैं महिलाएं

दुनिया में सिर्फ 43 लोगों के पास है यह ब्लड ग्रुप

 

You may be also interested

1