Trending Topics

अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर रही है यह मॉडल

blac chyna hot photos bold actress sexay and bold blac chyna

वैसे तो हर थोड़े दिन में कई मॉडल्स अपनी हॉटनेस दिखाती हैं लेकिन आज हम आपके लिए जिस मॉडल की तस्वीरें लेकर आए हैं वह आप सभी को दीवाना कर देंगी. जी हाँ, वैसे तो आज तक आपने कई गोरे रंग की हॉट और सेक्सी मॉडल्स देखी होंगी लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल से मिलवा रहे हैं उसके हॉट फिगर को देखने के बाद आपका भी हाल बेहाल होने वाला है. जी हाँ, इस मॉडल को जब भी कोई फैन देखता है इसका दीवाना हो जाता है. 

जी हम बात कर रहे हैं मॉडल ब्लैक चाइना के बारे में जो इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ये कभी भी कैमरे के सामने झिझकती नहीं है और बड़ी ही बेबाकी के साथ हॉट पोज़ देती हैं.

इसी के साथ इन्होने हर बार की तरह इस बार भी ब्लैक ने अपने हॉट फिगर फ्लॉन्ट किया हैं जो आप सभी देख सकते हैं. ब्लैक की कातिलाना तस्वीरों के फैंस दीवाने है और ब्लैक हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

ब्लैक ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में बोल्ड पहचान बनाई है और उनकी वह पहचान आज भी कायम है. उन्होंने अपनी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- @FashionNova keeps the ladies looking EGGs-tra thick in those jeans Follow & Shop @FashionNova for the best booty fitting jeans #ad

इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. ब्लैक चायना का हॉट अवतार सभी को मदहोश कर देता है जो आप सभी देख सकते हैं.

You may be also interested

1