Trending Topics

पुल तोड़ते-तोड़ते खुद नदी में गिर गया बुलडोजर

Bulldozer goes down into river while razing 100 years old bridge

पिछले कुछ महीनों से बुलडोजर सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जो बुलडोजर के होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चा में है जो बुलडोजर का है। इस वीडियो में एक बुलडोजर नदी पर बने पुल को तोड़ता नजर आ रहा है, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि बुलडोजर खुद ही नदी में समा जाता है। जी हाँ और यह वीडियो ऐसा है, जिसे देख कर कोई भी दंग रह जाए। जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुलडोजर पुल को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। जी हाँ और वह धीरे-धीरे पुल के निचले हिस्से में 2-3 बार मारता है कि पुल टूट कर पानी में डूब जाता है, लेकिन पुल ऐसी जगह से टूटता है कि उसका असर बुलडोजर पर भी पड़ता है। वहीं बीच से पुल जैसे ही टूटता है, कुछ ही सेकंड में फिर पूरा पुल ही भरभराकर टूट जाता है। जी हाँ और इस बीच बुलडोजर भी नदी में डूब जाता है। 

जी हाँ, हालाँकि उस बुलडोजर पर कितने लोग सवार थे, ये तो नहीं पता, पर बुलडोजर का ड्राइवर तो जरूर इस हादसे में बुरी तरह घायल हुआ होगा। बताया जा रहा है यह हादसा उत्तर प्रदेश में कहीं हुआ था लेकिन कहाँ यह नहीं पता चल रहा है।

आप सभी ने अब तक बुलडोजर से इमारतों को ढहाते तो बहुत देखा होगा, लेकिन यूं पुल को तोड़ने के चक्कर में बुलडोजर ही हादसे का शिकार हो जाए, ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर viralbhayani नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘उत्तर प्रदेश में पुल तोड़ते समय बुलडोजर नदी में गिर गया’। इस वीडियो को अब तक लाखो व्यूज मिल गए हैं और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

चॉकलेट से महिला ने बनाया पकौड़ा, वीडियो वायरल

Video: लकड़ी को काटकर कलाकार ने बनाया ऐसा आर्ट कि देखते रह गए लोग

वायरल हो रहा दो मुंह और चार आँखों वाली मछली का वीडियो

 

Recent Stories

1