Trending Topics

सड़क पर जोर जोर से गाते नजर आए लोग "बोल न आंटी आउ क्या"

All video compilation Delhi Connaught Place event Bolna Aunty au Kya SOT main lagaau kya

इन दिनों सोशल साइट्स पर कोई भी फेमस होता जा रहा है। हम सभी जानते है की अभी कुछ दिनों पहले ही फेसबुक, यूट्यूब, युथ सभी के बीच ढिंचैक पूजा नाम की एक लड़की पाने कुछ गानो की वजह से मशहूर हो गई थी और अब भी उसके ट्रोल्स, मेमे आदि बनाए जाते है। ऐसे में इन दिनों की बात की जाए तो इन दिनों ओमप्रकाश मिश्रा काफी फेमस होते जा रहें है।  जी हाँ ये भी अपने एक गाने 'बोल न आंटी आऊं क्या' की वजह से काफी चर्चाओं में फैले जा रहें है।

सभी के मुँह पर आज के समय में यह गाना है "बोल ना आंटी आऊं क्या शॉट में लगाऊ क्या" इस गाने को सुनकर ही कान के परदे फटने को करने लग जाते है लेकिन लोगो को यह गाना इतना पसंद आ रहा है की लोग इसे सुने जा रहें है। 

 

और जोर जोर से गा भी रहे है इस गाने को लेकर Shit Indians Say नाम के एक फ़ेसबुक पेज ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक इवेंट भी रखा था जिसमे उन्होंने लोगो को बुलाया था, और इस इवेंट में जाकर ज़ोर-ज़ोर से बोल न आंटी आऊं क्या चिल्लाते हुए गुज़रना था। आप यकीन नहीं करोगे लेकिन इस इवेंट में इतने लोग गए जो कभी कोई सोच भी नहीं सकता होगा।  जी हाँ यहाँ पर इवेंट में ही नहीं बल्कि वहां से गुजरने वाले भी बोल न आंटी आऊं क्या चिल्लाते हुए नजर आए है। वाकई में कमाल है आज का समय कोई भी कहीं भी कभी भी पॉपुलर हो सकता है। आइए देखते है वीडियो में।

Video :शादी का कार्ड दिखाते-दिखाते जब यह व्यक्ति लोगो से पूछने लगा अजीबोगरीब सवाल

 

You may be also interested

1