Trending Topics

दिव्यांग शख्स को जोमेटो ने दी नौकरी, लोग कर रहे तारीफ़

Differently Abled Guy Works For Zomato

आप सभी जानते ही हैं कि आज के समय में नौकरी सभी को चाहिए. आज के समय में नौकरी में अच्छा पैसा भी सभी को चाहिए. कई ऐसे लोग हैं दुनिया में जो अपने अंगों से अपाहिज हैं और उन्हें नौकरी की तलाश है लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिलती है. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर लोग एक विडियो को खूब शेयर कर रहे हैं, जिसमें एक दिव्यांग शख्स फूड डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता नजर आ रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि लोग इस विडियो को शेयर करते हुए फूड डिलीवरी कंपनी ‘जोमैटो’ की खूब तारीफ कर रहे हैं और विडियो को ट्विटर पर शेयर करने वाले ‘हनी गोयल’ अपनी पोस्ट में लिखते हैं, ‘जोमैटो ऐसे ही काम करते रहो. 

आपने मेरा दिन बना दिया। यह शख्स उन लोगों में उम्मीद जगता है, जो जिंदगी से हार मान लेते हैं। कृपया इस शख्स को मशहूर कर दीजिए।’ आप सभी को बता दें कि इस विडियो को ‘हनी गोयल’ नाम के ट्विटर हैंडल से 17 मई के दिन शेयर किया गया और इसकी तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रहीं हैं. इस विडियो और फोटोज पर अब तक ढेड़ लाख व्यूज और हजारों री-ट्वीट्स व लाइक्स मिल चुके हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आप सभी देख सकते हैं इन फोटोज में एक शख्स ‘जोमैटो’ कंपनी की टी-शर्ट पहनकर हाथ से तीन पहियो वाली साइकिल चलाकर खाना डिलीवर करने जाता दिख रहा है. वहीं इस समय तक हनी गोयल के ट्वीट पर ‘जोमैटो’ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द इस पर प्रक्रिया दे सकते हैं...

युवक के कान में जाला बना रही थी मकड़ी और फिर...

दुनिया की सबसे महंगी पेंटिंग में शामिल है मोनालिसा की तस्वीर, जानिए क्यों?

19 शब्द का निबंध पढ़कर खुश हो गए टीचर, दे दिए फुल मार्क्स

 

You may be also interested

Recent Stories

1