Trending Topics

8 लोगों ने किया डिनर और चुकाए 44 लाख 26 हजार रुपये

Diners From Dubai Get 44 Lakhs Bill For Dinner At Shanghai

आजकल लोग कहीं भी खाना खाने निकल जाते हैं क्योंकि खाना बनाना किसी को पसंद नहीं होता है. ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के होटल बिल चर्चा में बने रहते हैं और ऐसे ही अब एक और बिल सुर्ख़ियों में छा गया है. जी हाँ, बीते दिनों दो केलों के लिए हजारों रुपए का बिल चुकाना पड़ा था और कहीं एक ग्लास दूध के लिए मोटी रकम देनी पड़ी थी. अब ऐसा ही कुछ हुआ है चीन के शंघाई में जहाँ एक होटल ने 8 लोगों के डिनर के लिए 418,245 युआन यानी 44 लाख 26 हजार रुपये से भी ज्यादा का बिल थमा दिया है. 

जी हाँ, वहीं यह रेस्टोरेंट अपने इस बिल के वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. आप सभी को बता दें कि इस बिल में सबसे दिलचस्प बात ये है कि इसमें केवल 20 फूड आइटम्स का जिक्र है और अगर केवल 20 तरह के व्यंजन के लिए 44 लाख रुपए का बिल चुकाना पड़े तो ये बहुत बड़ी बात है. मिली जानकारी के मुताबिक शंघाई के 'मैगी रेस्त्रां' में दुबई से आए 8 लोग डिनर करने पहुंचे थे और चीन के एक पॉपुलर मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बिल को लोग हैरत भरी नजरों से देख रहे हैं.

वहीं शुरुआत में तो होटल के कर्मचारियों ने इस बिल को पूरी तरह से फर्जी बताते हुए फोटोशॉप वाला बिल बताया लेकिन इस रेस्त्रां के मालिक और चीफ शेफ सन झाओगुओ ने माना कि, ''यह बिल असली है और उन्होंने यह अति महंगा डिनर सर्व किया है.'' वहीं मैगी रेस्त्रां के चीफ शेफ सन झाओगुओ का कहना है कि, ''यह डिनर दुबई से आए एक ग्राहक और उनके दोस्तों के लिए तैयार किया गया था और इस डिनर को बनाने के लिए 2000 साल पुराने सॉल्ट प्लेट का इस्तेमाल किया था.'' इसी के साथ इस महंगे डिनर के बिल का एक वीडियो भी खूब शेयर किया जा रहा है जो तेजी से लोग पसंद भी कर रहे हैं. 

यह है दुनिया की पहली डिजिटल ड्रेस, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

इस पेड़ पर लगते हैं 40 प्रकार के फल, कीमत उड़ा देगी होश

 

1