Trending Topics

पल में बदल लेता है ये आर्टिस्ट अपना चेहरा, देखिए तस्वीरों में

Alexis Stone uses makeup to transform into virtually

मेकअप करना हर महिला को पसंद होता है. इससे वो अपने चेहरे की बदसूरती को छुपा कर ख़ूबसूरती निखार लेती हैं. जी हाँ, अगर आप लड़की हैं तो आप भी ऐसा ही करती होंगी. हर कोई अपने चेहरे को खास बनाने के लिए मेकअप का सहारा लेता है. लेकिन ये शख्स ऐसा है जो अपने चेहरे को कई सेलिब्रिटी का चेहरा लेकर खुद को बदल लेता है. इन फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे वाकई ये आर्टिस्ट कमाल का है.

जहाँ मेकअप करने में घंटों लग जाते हैं, वहीँ ये शख्स मिनटों में खुद के चेहरे को इस तरह बदल लेता है जिसे देखकर एक सेक् के लिए आप भी धोखा खा जायेंगे. आइये बताते हैं इनके बारे में. दरअसल, ब्रिटिश का एक शख्स ऐसा है जो मेकअप से खुद को इस तरह बदल लेता है और किसी भी सेलिब्रिटी का रूप ले लेता है. इस आर्टिस्ट का नाम है, Elliot Joseph Rentz जिन्हे Alexis Stone के नाम से भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर मेकअप आर्टिस्ट काफी पॉपुलर हो रहा है जो कुछ ही मिनट में खुद को हॉलीवुड सेलिब्रिटी बना लेता है. 

कभी ये किम कार्दशियन बन जाता है तोई कभी लेडी गागा बन जाता है. जी हाँ, आप भी यकीन नहीं कर पा रहे होंगे ये सुनकर. लेकिन हम सच कह रहे हैं इन फोटोज को देखकर आप भी मान जायेंगे इस आर्टिस्ट को जो इतना बेहतरीन कलाकार है. ये इंग्लैंड के मेनचेस्टर का रहने वाला है जो आजकल अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट कर रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

 

Kim Kardashian 

Justin Bieber 

Jennifer Lawrence 

Queen Elizabeth II

1