Trending Topics

इस रेलवे फाटक से जो भी गुजरता है वो जाता है मौत के मुँह में

haunted railway crossing ramapur bazar up

रेलवे फाटक या रेलवे क्रॉसिंग ऐसी जगह होती है जहां अक्सर एक्सीडेंट होते ही रहते है. कुछ गति में आ रही ट्रेन के कारण और कुछ लोगो की लापरवाही के कारण. और कुछ लोग तो खुद ही ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे देते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेलवे क्रॉसिंग के बारे में बता रहे है जहां हमेशा ही एक्सीडेंट होते ही रहते है. दरअसल इस रेलवे फाटक के बारे में कहा जाता है कि ये जगह भूतहा है. इस रेलवे फाटक पर भूतो का साया है. 

 

 

 

ये रेलवे फाटक उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रामपुर बाजार के पास है. यहाँ कई सारी ऐसी घटना हुई है जिसके कारण लोग कहते है कि इस जगह पर ही कुछ अजीब है. लोगो में इस जगह का इतना ज्यादा खौफ है कि इस फाटक के सामने जो भी घर है वो लोग अपने घर की खिड़की बंद करके रखते है ताकि खिड़की से ये फाटक नजर ना आए. 

दरअसल 20 साल पहले यहाँ एक घटना हुई थी. कहते है कि इस क्रॉसिंग से बारात से भरी एक बस गुजर रही थी तभी बस के तैयार अचानक से पटरी में फंस गए और ट्रेन ने पूरी बस को कुचल दिया था. 

इस हादसे के बाद बस के सभी यात्री मर गए थे. और इस हादसे के बाद कुछ किन्नर भी यहाँ नाच-गा रहे थे. इसके बाद से ही यहाँ लगातार एक्सीडेंट का सिलसिला बढ़ता गया. इसलिए अब इस फाटक से बहुत ही कम लोग गुजरते है. 

इस मंदिर में बिना सिर की मूर्तियों को पूजा जाता है

शादी की ऐसी परंपरा के बारे में सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

 

Recent Stories

1