Trending Topics

लोपा के इस सेक्सी अंदाज़ को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

lopamudra raut latest photoshoot video

बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चाओं में रहती है. पिछली बार लोपा ने अपने बिकिनी फोटोज शेयर कर सभी फैंस को खुश कर दिया था. लेकिन इस बार तो लोपा का हॉट अंदाज़ देखकर हर कोई हैरान है. एक बार फिर लोपा का हॉट फोटोशूट चर्चाओं में है. हम आपके लिए लोपा के हॉट फोटोशूट का एक वीडियो लेकर आये है. इस वीडियो को देखकर आप लोपा के फैन हो जायेंगे. उनकी हॉट अंदाज़ और खूबसूरती को देखकर तो आपका बार-बार उन्हें देखने का दिल करेगा. 

लोपा महाराष्ट्र की रहने वाली हैं जो एक मिडिल परिवार से बिलोंग करती हैं. लोपा 2016 में 'मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2016' में भारत का प्रतिनिधित्‍व कर चुकी हैं. लोपा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. लोपा एक बात के लिए और भी फेमस है कि वो हर मामले में खुलकर अपनी राय रखती है. इसके साथ ही लोपा और भी कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है. और इस शो के बाद से ही लोपा को घर-घर में पहचाना जाने लगा था

 

लोपा हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोशूट को फैंस के बीच शेयर करती है. इंस्टाग्राम पर तो उनके कई सारे फॉलोवर्स भी है. आप भी इस वीडियो में देखिये लोपा की कातिलाना अदा और हॉट अंदाज़ को. इस वीडियो को हमने newstrack live के यूट्यूब चैनल से लिया है. 

Video : पिम्पल्स से छुटकारा पाने के लिए कारगर होंगे ये उपाय

आजकल के भिखारी भी है करोड़पति, देखिये वीडियो

 

You may be also interested

1