Trending Topics

फोटोज की दीवानगी में लोग इस हद तक गुजर जाते हैं आप भी देख लीजिये

mad people photos

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी तस्वीरें वायरल होती है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी काबू में नहीं कर पाते होंगे. कई बार तो हम कुछ ऐसे अजीब लोगों को असलियत में देख लेते है या उनकी तस्वीरें देख लेते है जिसके बाद दिमाग में सिर्फ ये ही आता है कि आखिर इनके अंदर इतना दिमाग आता कहा से है? हम आपके लिए आज कुछ ऐसे ही अजीब लोगों की तस्वीरें लेकर आए है जिसे देखकर आप भी अपना माथा फोड़ लेंगे.

 

इस पहली तस्वीर में आप इन लड़कियों को ही देख लीजिये. ये लड़किया फोटो खिचवाने के चक्कर में पेड़ को ही खाने लगी हैं. वाकई में इन्हे देखकर ये साबित हो रहा है कि लड़कियां सेल्फी के चक्कर में किसी भी हद तक गुजर सकती हैं.

इस दुल्हन को ही देख लीजिये इसने तो हाथी की सूंड को ही अपना माइक बना लिया है. अगर ये हाथी जरा भी लात मार दें तो सोचो दुल्हन की क्या हालत होगी. 

इस लड़के की कलाकारी को देखकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. वाकई में ये लड़का पता नहीं कहा से एक्स्ट्रा दिमाग लेकर आया है. इस लड़के को देखकर तो CID के ACP प्रद्युमन भी हैरान है.

महिलाऐं तो सेल्फी चक्कर में इतनी ज्यादा पागल हो कि उन्हें शोक सभा में भी सेल्फी लेने की पड़ी. सामने मृत इंसान की तस्वीर लगी है और ये औरते बैठकर सेल्फी ले रहीं हैं. 

कलाकारों की ऐसी अद्भुत प्रतिमाओं को देखकर आपके मुँह से भी निकलेंगा WOW

1