Trending Topics

Video : Car में बैठे हुए काफी हॉट लग रही हैं पूनम पांडेय, शूट कर रही हैं वीडियो 

poonam pandey hot photos

चलिए आपको दिखाते हैं हॉट और सेक्सी मॉडल पूनम पांडेय का एक और सेक्सी लुक. जी हाँ, हाल ही में पूनम पांडेय ने कुछ और फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने अपनी एक वीडियो भी पोस्ट की हैं जो बेहद ही हॉट लग रही है.

पूनम पांडेय सोशल साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के चलते इनके लाखों में फैन और फोलोविंग भी हैं. वैसे तो हमेशा ही वो अपने हॉट और सेक्सी फोटोज वायरल करती हैं. अपने फैंस के लिए और पब्लिक के लिए ये हमेशा ही हॉट फोटोज शेयर करने लिए तैयार रहती हैं.

कुछ समय के बाद उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की है जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अपनी शूटिंग कर रही है और इन फोटोज के साथ साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया हुआ है, जिसके साथ लिखा है, Shooting with @danieltamig .

इसमें आप देख सकते हैं वो शार्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं हॉट और सेक्सी मॉडल पूनम पांडेय का एक और सेक्सी लुक. ये आप देख सकते हैं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर, जहाँ उनके कई सरे फोटोस देखने को मिलेंगे.

इसी के अलावा उन्होंने अपने लाइव वीडियो भी शेयर किये हैं, जिसमे उन्होंने अपने पेट Olivia के साथ शूट किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, Such an actor. कुछ दिन बाद उन्होंने अपनी लाइव वीडियो शेयर की है जिसमे वो ट्रैवेलिंग के दौरान दिखाई दे रही हैं और काफी सेक्सी भी.

अगले पेज पर देखिये वीडियो 

1