Trending Topics

इस मॉडल ने दिखाए अपने निजी अंग, देखते ही घायल हुए फैंस

promita banik bold photos hot model nude model photos

वैसे तो आप सभी ने आज तक कई मशहूर मॉडल्स की हॉट फोटोज देखी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल से मिलवाने जा रहे है जो भले ही लाइम लाइट में ना रहती हो लेकिन फिर भी वो अपने हॉट फोटोज के कारण हमेशा लोगों को दीवाना बना देती हैं और ऐसी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती है कि देखने वाले के होश उड़ जाए. जी हम बात कर रहे हैं प्रोमिता बानिक की जो सेक्सी और बोल्ड हैं. 

वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. वह मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना नाम है और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. भले ही आपने प्रोमिता का नाम पहले आप सभी ने ना सुना हो लेकिन उनकी तस्वीरें देखने के बाद आपको भी प्रोमिता पसंद आने लगेंगी और आप उनका नाम कभी नहीं भूलेंगे.

अब हाल ही में प्रोमिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट नजर आ रही है और उनका दिलकश अंदाज हर किसी को भा रहा है.

इस अंदाज में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनके अंगों को साफ़ नजर आना बहुत लाजवाब नजर आ रहा है. प्रोमिता के इन फोटोज को देखकर तो शायद आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे क्योंकि यह वाकई में बहुत सेक्सी है.

आपको बता दें प्रोमिता सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं वह आए दिन सेक्सी अंदाज दिखाती हैं.

Recent Stories

1