Trending Topics

निकोल हुईं 50 की, पर सुंदरता अभी बचपन वाली है

ravishing nicole kidman celebrating her 50th birthday!!!

निकोल किडमैन आज 50 साल की हो गयी है। ये ऑस्ट्रेलियन खूबसूरत अदाकारा ने जब हॉलीवुड में क़दम रखा था तो किसने सोचा था की आगे चल कर ये हॉलीवुड को उस वक़्त एक सुपरस्टार मिल गया था। आज के इस आर्टिकल में हम निकोल की निजी ज़िन्दगी और उनके अब तक की कुछ ख़ास फिल्मों की बात करेंगे। तो चलिए जानते हैं निकोल किडमैन के बारे में।

Nicole Kidman And Tom Cruise

निकोल ने जवां दिलो दी धड़कन टॉम क्रुज़ से शादी की। इन्होने दो बच्चों Connor और Bella को गोद भी लिया पर दुर्भाग्य से शादी के 11 सफल सालो बाद इस जोड़े ने अपने तलाक़ की खबर से पूरी दुनिया को अचंभित कर दिया।

Nicole Kidman and Keith Urban

बाद में निकोल के जीवन में एक बार फिर प्यार वापस आया और उन्होंने country singer Keith Urban से 2006 में फिर से शादी रचाई और इनके दो बहुत खूबसूरत बेटियां Sunday Rose और Faith Margaret भी हैं.

Dead Calm

1989 में आयी इस फिल्म में निकोल बहुत ही मासूम और भोली लगती थी। इस मूवी में एक साइको मर्डरर निकोल को किडनैप कर लेता है. इस मूवी की कहानी से प्रेरित हो कर यश चोपड़ा ने 'डर' बनायीं थी

Bangkok Hilton

1989में आयी ये ऑस्ट्रेलियाई हिट सीरीज में निकोल किडमैन अपने फादर की खोज में किसी बड़ी प्रॉब्लम में पड़ जाती है और जेल में बंद हो जाती है। ये कहानी से प्रेरित होकर महेश भट्ट जी ने गुमराह 1993 मूवी बनायीं थी जिसमें श्रीदेवी जी ने मैं किरदार निभाया था।

1