Trending Topics

युवक ने जीत ली 7 करोड़ की लॉटरी

Salesman Won 7 Crore Lottery In Dubai

आप सभी ने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि देने वाला जब भी देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है। वैसे यह बात अब सच साबित हो गई है। आप सोच रहे होंगे कैसे।।। तो हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे। जी दरअसल यह कहावत एक भारतीय के लिए सच्च साबित हो गई है। अब आपको हम बताने जा रहे हैं उसकी कहानी। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं 33 साल के सुनील कुमार कथूरिया की। उन्होंने हाल ही में दुबई में एक लॉटरी जीती है। 

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने 1 मिलियन अमरीकी डॉलर का ईनाम जीता है और यह सब उन्होंने इस लॉटरी में जीता है। इसका मतलब है तकरीबन 7 करोड़ रुपये की लॉटरी उनकी लगी है। एक वेबसाइट के अनुसार कथूरिया मनामा में एक निजी कंपनी के लिए काम करते हैं और वह वहां सेल्स मैन के तौर पर काम करते हैं।

बताया जा रहा है 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले वो 342 वें व्यक्ति बने और सुनील ने 17 अक्टूबर को लॉटरी की ये टिकट ऑनलाइन खरीदी थी। जी दरअसल डीडीएफ मिलेनियम मिलियनेयर ड्रा में 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर जीतने वाले वो 170 वें भारतीय भी हैं। इस बारे में बात करते हुए खुद सुनील ने कहा कि 'वो बहरीन में रहने वाले दूसरी पीढ़ी के प्रवासी हैं। दुबई में उन्हें लगभग 10-12 साल हो चुके हैं। वो बताते हैं कि इस रकम का वो अच्छे से उपयोग करना चाहते हैं। कुछ दान करना चाहता हैं, एक घर खरीदना चाहते हैं। इसके बारे में वो अपने माता-पिता से भी चर्चा करेंगे।'

9000 रुपये प्रति किलो है यह मिठाई, जानिए क्या है खास

जूतों में जिन्दा मकड़ी भरकर ले जा रहा था युवक, पकड़ा गया

जमकर मशहूर हो रहा है एंटी वायरस टिफिन सेंटर

 

1