Trending Topics

बोल्ड सीन्स की मल्लिका रह चुकी है ये एक्ट्रेस लेकिन अब

Then and Now Tanushree Dutta does not look like a monk now

फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी का रोल कर चुकीं इशिता दत्ता ने मंगलवार को एक्टर वत्सल सेठ के साथ शादी रचाली. लेकिन इस शादी की खास बात यह रही कि इशिता की शादी में उनकी बड़ी बेहेन कहीं भी दिखाई नहीं दी. यहां बड़ी बहन से हमारा मतलब है तनुश्री दत्ता से. गुपचुप तरीके से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई इस शादी में अजय देवगन, काजोल, सोहेल खान और बॉबी देओल सहित चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. बॉलीवुड की फिल्म "आशिक बनाया आपने" में अपने बोल्ड लुक के कारण पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री उनकी छोटी बहन की शादी में क्यों नज़र नहीं आयी, आइये जानते हैं क्यों ??

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तनुश्री पिछले कुछ सालों से अपनी यात्राओं में व्यस्त हैं और अध्यात्म के रास्ते पर हैं, इस वजह से वे शादी में नहीं आ सकीं.

इशिता तनुश्री के बेहद क्लोज हैं. फिलहाल, तनुश्री अमेरिका में हैं और वहां अध्यात्म के बारे में सीख रही हैं. 2004 में तनुश्री फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स चुनी गईं और इसके एक साल बाद वे आशिक बनाया आपने में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं थी.

इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स ने खुब धूम मचाई थी. फिल्म तो सक्सेसफुल रही, लेकिन तनुश्री का करियर कुछ खास नहीं रहा. फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में उनकी बाल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था.

इशिता ने बहन तनुश्री के बारे में बताया था कि हिमालय की परिक्रमा करने के बाद तनुश्री ने सिर मुंडाया था.

1