Trending Topics

अपने मेकअप और फोटोशूट्स से छुपा लेती है ये एक्ट्रेस अपनी उम्र

these actress hide her age by her makeup or photoshoots

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी उम्र को छुपाने के लिए अब भी फिट रह रहीं है और कई फोटोशूट्स करवा रही है और कुछ ऐसी भी है जो अपने मेकअप की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है।  जी हाँ कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी उम्र बहुत ज्यादा है लेकिन जिम जाकर वे खुद को फिट रखती है और अपनी उम्र को छुपा लेती है, या फिर सब मेकअप का कमाल होता है।  आइए जानते है आज कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में। 

1. मलाइका अरोरा - आप सभी जानते ही है कि ये सबसे फिट एक्ट्रेस मानी जाती है और इनकी उम्र 44 साल है। फोटोशूट्स में इनकी हॉटनेस और सेक्सी अंदाज की वजह से ये चर्चाओं में रहती है और इंस्टग्राम पर अपने सेक्सी फोटोशूट्स की वजह से ये लोगो की चहेती भी बनी हुई है।

करिश्मा कपूर

43 साल की हो चुकी करिश्मा काफी हॉट और बोल्ड मानी जाती है ये अपनी उम्र को छुपाने के लिए अब भी कई तरह के फोटोशूट्स करवाती है और लाइमलाइट में बनी रहती है। 

सोनाली बेंद्रे

42 साल की ये एक्ट्रेस अब भी बहुत ही खूबसूरत है लेकिन केवल फोटोज में। असल ज़िंदगी में बिना मेकअप के ये वैसी ही दिखती है जैसी एक आम महिला 42 की उम्र में नजर आती है।

माधुरी दीक्षित

अपनी फिटनेस को डांस से बरकरार रखने वाली माधुरी 50 साल की हो चुकी है लेकिन ये अब भी बूढी नहीं हुई है इन्हे देखकर आप नहीं कह सकते है कि इनकी उम्र 50 साल है। लेकिन सब फोटोशूट का कमाल है। 

 काजोल देवगन

43 साल की ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का राज OLAY क्रीम को बताती है इनका कहना है कि OLAY की वजह से ये काफी खूबसूरत लगती है। लेकिन इनकी खूबसूरती का राज भी इनकी फिटनेस और इनका अपने ऊपर ध्यान देना है ये भी मेकअप और फोटोशूट्स की वजह से खुद को सुर्ख़ियों में रखती है। 

(VIDEO) सिंगर को कामुक वीडियो में केला खाने पर किया गिरफ्तार

Photos : बिक चुकी हैं मडोना की ये न्यूड तस्वीरें

 

1