Trending Topics

Video: जूते के अंदर छिपकर बैठा था कोबरा, पहनने लगा युवक तो...

This Video of Giant Cobra Coming Out of a Shoe in Mysore Will Give You the Creeps

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। इस वीडियो में कोबरा सांप है और उसका यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा कैसे जूते के अंदर छिपकर बैठा है। हालाँकि गनीमत तो यह रही कि उसे पहनने वाले ने ऐन वक्त पर देख लिया, वरना जरा-सी चूक और ये सांप उसका काम तमाम कर सकता था। आपको बता दें कि उसके बाद घरवालों ने फौरन स्नेक रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद कोबरा को जूते से बाहर निकाला गया। इस मामले को कर्नाटक के मैसूर का बताया जा रहा है और अब इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस मामले में घर से बाहर आकर शख्स जैसे ही जूता पहनने लगा, तभी उसकी नजर कोबरा पर पड़ गई। जी हाँ और ये देखते ही डर के मारे वो चीखने-चिल्लाने लगा। 

वहीं इस दौरान उसकी चीख सुनकर घरवाले फौरन बाहर की ओर दौड़ पड़े, जहां कोबरा देखते ही सबके होश उड़ गए। वहीं इसके बाद घरवालों ने फौरन स्नेक कैचर को बुलाया और तब जाकर उनको राहत मिली। फिलहाल वायरल हो रही क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक जूता फर्श पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

इस दौरान जैसे ही कैमरा जूम इन करता है, जूते के अंदर एक कोबरा नजर आता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्क्यू टीम जैसे ही जूते को हिलाती है, कोबरा फौरन फन फैलाकर खड़ा हो जाता है। आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @bharathircc नाम के हैंडल से शेयर किया गया है और जो इस वीडियो को देख रहा है हैरान हो रहा है।

एक्सीडेंट ऐसे भी होते हैं देखकर काँप उठेंगे आप

यात्रियों से खचाखच भरी ट्रेन, वीडियो हो रहा वायरल

चिड़िया के 51 दिनों के सफर को देखकर खुश हो जाएंगे आप

 

You may be also interested

Recent Stories

1